September 26, 2022

Bhojpuriya Mati News

सच का आईना

घटना के चार दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं प्रभारी थानाध्यक्ष निलंबित

1 min read

चाकूबाजी में हुई मौत, शव के साथ सड़क जाम, आगजनी

घटना के चार दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं

प्रभारी थानाध्यक्ष निलंबित

 

दरभंगा। चाकूबाजी की घटना में घायल कुंदन राम की मौत से आक्रोशित लोगों ने आज दरभंगा-लहेरियासराय मुख्य मार्ग में मिर्जापुर के निकट शव को सड़क पर रख कर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर यातायात घंटो बाधित कर दिया। सनद रहे कि नगर थाना क्षेत्र के जठियाही पोखर मुहल्ले में चार दिन कवल चाकूबाजी की घटना हुई थी। उसी घटना में घायल कुंदन राम की मौत हो गई और एक भाई पटना में इलाजरत है।

वहीं इस घटना के आरोपी क्रांति राम को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। एसएसपी अवकाश कुमार ने मामले की गंभीरता को लेते हुए घटना के दिन प्रभारी थानाध्यक्ष के रूप में तैनात नागेश्वर पासवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर एसएसपी को हटाने की मांग कर रहे थे और थाना के पुलिस पदाधिकारियों पर कारवाई की मांग कर रहे थे। आक्रोशितों का कहना था कि घटना के 4 दिन बाद भी अब तक पुलिस के द्वारा आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है। कुंदन नाम का शव आने के बाद से ही क्रांति राम फरार हो गया है।

नगर थाना की पुलिस छापामारी कर क्रांति धान के मां को हिरासत में हैं। बीते बुधवार की रात मुहल्ले में किसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच मारपीट हुई थी, जहां क्रांति राम के द्वारा चाकू से प्रहार कर कुंदन राम सहित तीनों भाइयों को बुरी तरह घायल कर दिया था। जिसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच से पटना रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के दौरान कुंदन राम की मौत हो गई। छोटे भाई विशाल राम जिंदगी और मौत से पटना में दूसरा है। वहीं सबसे छोटे भाई आकाश राम को डीएमसीएच से इलाज कर छुट्टी कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.