January 29, 2023

Bhojpuriya Mati News

सच का आईना

बिहार: कॉलगर्ल दलाल के पास मिला मधेपुरा SP का मोबाइल, महिला ने अधिकारियों की खोली पोल!, मचा हड़कंप

1 min read

बिहार: कॉलगर्ल दलाल के पास मिला मधेपुरा SP का मोबाइल, महिला ने अधिकारियों की खोली पोल!, मचा।  हड़कंप

 

पटना: बिहार के मधेपुरा जिला पुलिस से जुड़ा बड़ा मामला सामने आया है. जहां कॉलगर्ल सप्लाई करने वाली महिला के पास से मधेपुरा एसपी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है. दरअसल मधेपुरा जिला पुलिस से जुड़ा एक वायरल वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रही महिला मधेपुरा के डीएसपी हेड क्वार्टर पर अनाप-शनाप आरोप लगा रही है. वह कॉलगर्ल सप्लायर है और दावा किया है कि बड़े-बड़े अफसरों के पास लड़की पहुंचाती है. पदाधिकारी लड़कियों के साथ मौज मस्ती करते हैं. हालांकि लाइव सिटीज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

कॉलगर्ल सप्लाई करने वाली महिला का दावा है कि सदर अस्पताल के पास रहने वाले डीएसपी साहब के पास उसने एक कॉलगर्ल को 4 बार भेजा. आवास में डीएसपी मुख्यालय अमरकांत चौबे रहते हैं. डीएसपी साहब ने कहा था कि 1 घंटे के लिए 300 रुपये दिए जाएंगे और ज्यादा देर रखने पर 500 रुपए मिलेंगे. पहली बार कॉल गर्ल को डीएसपी साहब ने 300 रुपये दिए. कॉल गर्ल को डीएसपी के घर पर तीन बार भेजा गया, लेकिन पैसे नहीं मिले. नाराज होकर लड़की ने बिस्तर पर तकिए के नीचे रखा मोबाइल चुरा लिया. बाद में पता चला कि मोबाइल मधेपुरा एसपी का सरकारी फोन था. पुलिस ने महिला से चोरी किया गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है.

वायरल वीडियो सहरसा डीआईजी कार्यालय में बनाया गया है. यह भी बताया जा रहा है कि मधेपुरा एसपी राजेश कुमार हाल ही में छुट्टी पर गए थे. उनके अवकाश पर रहने के कारण मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे एसपी के चार्ज में थे. इसी के बाद की ये सारी घटना है. महिला के पास से मोबाइल बरामद होने के बाद पूछताछ हुई तो या सारा मामला सामने आ गया. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर सरहसा डीआईजी शिवदीप लांडे ने एसपी के नंबर पर कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ मिला. फोन बंद मिलने से नाराज डीआईजी के आदेश पर डीएसपी हेडक्वार्टर के नंबर को सर्विलांस पर लिया गया तो पता चला कि वे मधेपुरा में नहीं बल्कि सहरसा में हैं.

पुलिस के टेक्निकल सेल ने मधेपुरा एसपी के बंद मोबाइल को ट्रैक किया तो वह एक महिला के पास से बरामद हुआ जो कॉल गर्ल सप्लायर है. महिला को डीआईजी कार्यालय में बुलाकर पूछताछ की गई तब पूरे रहस्य से पर्दा उठ गया. वही वीडियो वायरल हो गया. खबर यह भी आ रही ई कि आरोपी डीएसपी ने चालाकी करते हुए आनन-फानन में मधेपुरा एसपी के नंबर का डुप्लीकेट सिम निकाल लिया है और अपने मोबाइल में डाल कर चालू कर लिया है. महिला का वीडियो सामने आने के बाद डीएसपी छुट्टी पर चले गए हैं. हालांकि मामला जो भी हो लेकिन वायरल वीडियो ने मधेपुरा जिला पुलिस के कैरेक्टर पर सवाल खड़ा कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.