September 27, 2022

Bhojpuriya Mati News

सच का आईना

बीजेपी ने जेडीयू के विधायकों को तोड़ा तो…उपेंद्र कुशवाहा आज खुब गरम हो गए

1 min read

बीजेपी ने जेडीयू के विधायकों को तोड़ा तो…उपेंद्र कुशवाहा आज खुब गरम हो गए

 

पटना: बिहार में एक तरफ नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ सियासी खेला कर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बना ली तो दूसरी तरफ मणिपुर में जेडीयू को भी बड़ा झटका लग गया है. उसके 6 में से पांच विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. देर रात इस राजनीतिक गतिविधि ने मणिपुर और बिहार दोनों जगह सियासी भूचाल ला दिया है. बीजेपी के जेडीयू विधायकों के तोड़ने के बाद जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा खुब गरम हो गए है. उन्होंने बीजेपी पर जोरदार तंज कसा है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे पहले से तोड़-जोड़ की राजनीति कर रहे हैं. जब गठबंधन में थी तब से बीजेपी ये काम रही है.

जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी पार्टी हमारे पार्टी के पहले से बर्बाद कर रही है. एनडीय में रहते हुए हमलोग ये बात महसूस कर रहे थे. अब ये साबित हो रही है.बीजेपी का ये रवैया पुराना है. बीजेपी के हर आकर्मण को हमलोग मुकाबला करेंगे. बिहार में बीजेपी कुछ भी नहीं कर पाएंगे. जितना करने का प्रयास केरंगे, उतना ही हमलोग आहगे बढ़ेंगे.

 

क्षेत्रिए पार्टी को खत्म करने वाले बयान पर जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ये काम पहले से ही वे लोग कर रहे हैं. पहले वे छुपकर करते थे, क्योकि हमलोग उनके साथ थे. अब वे लोग खुलेआम काम कर रहे हैं. क्योकि अब हमलोग उनके साथ नहीं है. वहीं, 2024 से पहले सीएम नीतीश के डायमेज करने तैयारी वाले सवाल पर जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी पहले से रोज डायमेज कर रहे थे. लेकिन जनता हमारे साथ है. विपक्ष को एकता को बनाने में नीतीश कुमार को बड़ा रोल हैं.

आपको बता दें की पिछले 24 अगस्त को अरुणाचल प्रदेश के एकमात्र जदयू विधायक तेकी कासो भाजपा में शामिल हो गये थे. 2019 में अरुणाचल विधानसभा चुनाव में जदयू के सात प्रत्याशी जीते थे, जिनमें से छह पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके थे. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार जहां जदयू को दूसरे राज्यों में मजबूत करने में जुटे है. इसी बीच मणिपुर में पार्टी के पांच विधायक अलग होकर भारतीय जनता पार्टी के साथ चले गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.