August 13, 2022

Bhojpuriya Mati News

सच का आईना

RJD विधायक को अग्निपथ का विरोध पड़ा भारी, विधानसभा में लगा चूना, अंगूठी से गायब हुआ हीरा

1 min read

RJD विधायक को अग्निपथ का विरोध पड़ा भारी, विधानसभा में लगा चूना, अंगूठी से गायब हुआ हीरा

पटना: बिहार विधानसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही के तीसरे दिन भी ‘अग्निपथ’को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी रहा. हालांकि इस दौरान एक RJD विधायक को अग्निपथ का विरोध करना भारी पड़ गया. दरअसल बिहार विधानसभा परिसर से विधायक की अंगूठी से हीरा गायब हो गया. लाख खोजने के बाद भी विधायक जी के गायब हुए हीरा का पता नहीं चल सका. और ये सब कुछ हुआ पटना स्थित सबसे सुरक्षित और चाक-चौबंद जगह बिहार विधानसभा परिसर में.

दरसअल बिहार विधानसभा में मंगलवार को विपक्ष द्वारा अग्निपथ योजना का विरोध जारी था. इस विरोध में विपक्ष के विधायकों के साथ गोपालगंज जिला से आरजेडी विधायक प्रेम शंकर प्रसाद भी शामिल थे. विधायक ताली बजा रहे थे इसी दौरान प्रेम शंकर की अंगूठी से हीरा निकलकर कहीं जाकर गिर गया. अंगूठी से लाखों का हीरा गायब होने के बाद विधायक प्रेम शंकर खोजते-खोजते पसीने से तर बतर हो गए. उनके साथ उनके करीबी विधायक दोस्तों ने भी गायब हुए हीरे को खोजने की काफी कोशिश की.

विधायक प्रेम शंकर के साथ उनके साथी विधायक कभी मेज के नीचे तो कभी फर्स पर लगे कालीन को पैनी नजर से देखते रहे. यहां तक कि अंत में सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों और चपरासी ने भी गम हुए हीरा खोजने की कोशिश की. लेकिन हीरा ऐसा गुम हुआ कि मिला ही नहीं. हीरा नहीं मिलने से प्रेम शंकर काफी दुखी नजर आए. विधायक प्रेम शंकर प्रसाद के बेहद करीबी दोस्त और आरजेडी विधायक डॉ मुकेश रौशन ने बताया कि जिस अंगूठी से हीरा गायब हुआ है, वो प्रेम शंकर प्रसाद को उनकी पत्नी ने इंगेजमेंट के वक्त उनको पहनाया था, इस कारण भी यह अंगूठी प्रेम शंकर के दिल के बेहद करीब था.

आरजेडी विधायक डॉ मुकेश रौशन ने बताया कि मंगलवार को विधानसभा में विरोध प्रदर्शन के बीच ताली बजाने के दौरान ही अंगूठी से हीरा गिरकर कहीं गुम हो गया. बता दें कि बिहार विधानसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही के तीसरे दिन भी मंगलवार को‘अग्निपथ’को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी रहा. RJD के विधायकों के अलावा कांग्रेस, भाकपा-माले और सीपीएम के भी तमाम विधायक केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.