January 29, 2023

Bhojpuriya Mati News

सच का आईना

बुलडोजर दिल्ली में और गरमी बिहार में, PM मोदी के लिए ये क्या बोल गये तेजप्रताप यादव?, BJP ने दी चेतावनी

1 min read

बुलडोजर दिल्ली में और गरमी बिहार में, PM मोदी के लिए ये क्या बोल गये तेजप्रताप यादव?, BJP ने दी चेतावनी

पटना: भाजपा शासित राज्यों में अवैध निर्माण को लेकर बुलडोजर चलाया जा रहा है. इन दिनों दिल्ली के जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण को लेकर बुलडोजर चलने से बिहार की सियासत भी गरमा गई है. बुलडोजर दिल्ली में चल रहा है और गरमी बिहार में देखी जा रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था. अब उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने इसको लेकर प्रधानमंत्री को निशाने पर लिया है.

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला बोला है. तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा हैकि नरेंद्र मोदी हर दिन नीचता में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं. वहीं उन्होंने हैशटैग में #StopBulldozingHouses लिखकर यह साफ कर दिया है कि भाजपा शासित प्रदेशों में बुलडोजर से की जा रही कार्रवाई को लेकर ये ट्वीट है. तेजप्रताप यादव के इस ट्वीट के बाद सियासी हमले उनपर चालू हो गये हैं. भाजपा की ओर से तेजप्रताप को सख्त चेतावनी दी गई है.

पीएम मोदी को लेकर किए गए ट्वीट पर बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने तेजप्रताप यादव को अपनी भाषा पर लगाम लगाने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव को राजद ने किनारे कर दिया है. परिवार से भी वो साइड कर दिये गये हैं जिसके कारण हताश होकर इस तरह की बात करते हैं. मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और उनके लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल गलत है. साथ ही उन्होंने तेजप्रताप को चेतावनी भी दी है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन बुलडोज़र तो दूर इनकी हिम्मत नहीं उसके बारे में दो शब्द भी बोल सकें. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए केंद्र की मोदी सरकार से पूछा है कि बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलायेंगे या राष्ट्र की एकता, अखंडता व संविधान की भी चिंता करेंगे? यह भी पूछ लिया कि अगर अवैध निर्माण है तो इतने वर्षों तक शासन/प्रशासन क्या कर रहा था?.

बता दें कि हाल ही में हनुमान जयंती के मौके पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में निकली शोभायात्रा के दौरान पथराव के बाद बवाल हो गया था. तोड़फोड़ और आगजनी की घटना में कई पुलिस वाले भी घायल हुए थे. इसी मामले को लेकर पुलिस ने गिरफ्तारियां की और बुधवार को दिल्ली एमसीडी ने अवैध अतिक्रमण तोड़ने के लिए बुलडोजर भेज दिये. आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने यहां तक कहा कि दंगे रोकने को बीजेपी के हेडक्वार्टर और अमित शाह के घर पर बुलडोजर चलना चाहिए. वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर कानून अपना काम करे और जो अवैध निर्माण है उस पर निश्चित रूप से कार्रवाई करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.