January 29, 2023

Bhojpuriya Mati News

सच का आईना

दलित बस्ती में अनोखा अंदाज में नव वर्ष मनाया गीता सुख फाउंडेशन

1 min read

दलित बस्ती में अनोखा अंदाज में नव वर्ष मनाया गीता सुख फाउंडेशन

सारण- आमतौर पर नए साल की खुशियां मनाने के लिए अधिकतर लोग पार्टियों करते हैं। शनिवार को दलित कस्बे में गीता सुख फाउंडेशन हर साल के भांति इस वर्ष भी अपने तीसरे वार्षिकोत्सव पर नए साल में जरूरतमंदों की मदद के उद्देश्य से गर्म कपड़ा, चप्पल-जूता , पठन-पाठन सामग्री वित्तरण कर साथ ही साथ मिठाई खिला कर नववर्ष मनाया।वही आदित्य कुमार ने उपस्थित लोगों एवं छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दिया और छात्रों से मुखातिब होते हुए कहां की आप अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण भाव से लग जाए निष्ठा पूर्वक प्रयास के बदौलत ही आपको अपनी मंजिल मिलेगी बच्चों को शिक्षा के उद्देश्य और वर्तमान में शिक्षा की महत्ता, गुणवत्ता एवं व्यवस्था पर विस्तार से बताया.

गीता सुख फाउंडेशन से जुड़े युवाओ ने शहर के बिंटोलिया वार्ड नम्बर 5 में गरीब असहाय परिवार के बच्चों के बीच जूता, चप्पल, गर्म वस्त्र, पठन पाठन सामग्री , फल और मिठाई वित्तरण कर नये साल की खुशियां मनाये।

गीता सुख फाउंडेशन के सदस्य विगत कुछ सालों में ग़रीबो की सेवा में लगे है। जैसे प्रतिदिन छपरा रेलवे परिसर में भोजन वितरण, नि: शुल्क शिक्षा केन्द्र पर सैकड़ों बच्चों को पठन पाठन समाग्री से साथ संचालित करना व सभी त्यौहार पर अलग अलग जगहों पर अक्सर वस्त्र और पठन पठान सामग्री वित्तरण किया जाता रहा है।

नये साल की इस उपलक्ष में’ युवाओ के द्वारा की गई इस पहल को शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है।
मौके पर संस्थापक अध्यक्ष आदित्य कुमार, कोषा अध्यक्ष रवि कुमार ,सोनू सिंह,साबिर अंसारी, मिडिया प्रभारी अर्जुन सिंह , अजय कुमार, रामकिशोर गुप्ता,मोहन कुमार,छोटे साह आदि मौके पर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.