October 2, 2022

Bhojpuriya Mati News

सच का आईना

लव जिहाद: माँ बेटी को घर मे दफ़ना कर शमशाद बना करोड़पति, जानिए पूरी कहानी

1 min read

मेरठ:  बिहार के एक छोटे से कस्बे से निकल कर प्रेस प्रिंटिंग मेकेनिक शमशाद उत्तरप्रदेश जाता है ताकि कुछ कमा कर दो वक़्त की रोटी जुटा सके, लेकीन पैसा कमाने के लिए लव जिहाद का जो खूनी खेल खेला, आप जान कर ढंग रह जाएंगे।
इस खूनी कारनामें को अंजाम देकर प्रिंटिंग प्रेस मकैनिक शमशाद करोड़ो का मालिक बन बैठा।

मां-बेटी की हत्या कर शव को घर में दफना दिया-

शमसाद के इन कारनामों का राज तब खुला जब मेरठ की एक तलाकशुदा महिला और उसकी 9 साल की बेटी की हत्या का मामला सामने आया. गाजियाबाद की तलाकशुदा महिला प्रिया कई दिनों से गायब थी. उसकी सहेली चंचल पुलिस के पास पहुंची और बताया कि उसके शक है कि शमसाद उर्फ अमित गुर्जर नाम के आदमी ने प्रिया और उसकी 9 साल की बेटी की हत्या कर दी है. पहले तो पुलिस उसका नोटिस लेने को तैयार नहीं हुई लेकिन जब बार-बार चंचल पुलिस अधिकारियों के पास गुहार लगाती रही तो पुलिस एक्शन में आयी।

22 जुलाई को बरामद हुई प्रिया और उसकी बेटी का शव-

दरअसल पति से तलाक के बाद प्रिया अपनी बेटी के साथ शमसाद के साथ लिव इन में रह रही थी. शमसाद ने उसे अपना नाम अमित गुर्जर बताया था. प्रिया की सहेली चंचल की गुहार पर जब पुलिस ने शमसाद को पकडा तो उसने पहले तो प्रिया से संबंध की बात छिपायी. लेकिन जब सख्ती हुई तो उसने राज खोला. 22 जुलाई को पुलिस ने परतापुर के भूड़बराल से शमशाद की निशानदेही पर उसके घर के अंदर खुदाई की तो प्रिया और उसकी बेटी का शव बरामद हुआ.

पुलिस के मुताबिक प्रिया ने अपने पति से तलाक ले रखा था. अपनी नौ साल की बेटी के साथ शमशाद के घर में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। 29 मार्च को उसके सामने ये राज उजागर हुआ कि खुद को अमित गुर्जर बताने वाला शख्स दरअसल शमशाद है. उसके बाद शमसाद  ने प्रिया को इस्लाम धर्म कुबूल करने को कहा. प्रिया ने इंकार किया तो शमसाद ने अपना असली रूप दिखाया. पुलिस के मुताबिक  शमशाद ने पहले प्रिया और फिर उसकी बेटी कशिश की गला दबाकर हत्या कर दी फिर उसके बाद शव को घर में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया.

करोडों का मालिक बन बैठा था शमसाद-

मेरठ पुलिस के इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा ने बताया कि शमशाद की संपत्ति की जांच की गई तो हैरान करने वाले तथ्य सामने आये हैं. प्रिटिंग प्रेस के मैकेनिक का काम करने वाले शमसाद ने करोडों की संपत्ति बना ली थी मेरठ के लोहिया नगर और भूड़बराल में करोड़ों की कीमत के उसके दो मकान हैं. गाजियाबाद में उसकी पत्नी अफसाना किराए के फ्लैट में रहती है.

पुलिस जांच में पता चला है कि शमसाद ने मेरठ में खुद को अमित गुर्जर के नाम से स्थापित कर लिया था. उसने तलाकशुदा या पति से अलग रहने वाली महिलाओं को फंसाने का धंधा शुरू किया. ऐसी महिलाओं से वह न सिर्फ मोटी रकम लेता था बल्कि उनका धर्म परिवर्तन भी कराता था.

पुलिस ने कहा-शमसाद को सजा दिलायेंगे-

मेरठ पुलिस शमसाद पर रासुका लगाने की तैयारी में है. कोर्ट में उसे सजा दिलाने के लिए प्रिया और कशिश का डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है. सोमवार को दोनों के कंकाल की हड्डी डीएनए टेस्ट के लिए भेजी जाएंगी, ताकि मुकदमे में ट्रायल के दौरान शमशाद मुकर न सके. मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि लव जिहाद में मां बेटी की हत्या करने वाले शमशाद पर दर्ज मुकदमे की कोर्ट तक पुलिस पैरवी करेगी. प्रिया के परिजन इस केस में आगे नहीं आ रहे हैं. उसकी सहेली चंचल ने ही हिम्मत दिखाते हुए इस खौफनाक घटना का पर्दाफाश किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.