August 12, 2022

Bhojpuriya Mati News

सच का आईना

लुटेरों ने ज्वेलरी दुकान से 2 किलो सोने सहित 1 करोड़ रुपए के सामान लूटे, पढ़े पूरी वारदात

1 min read

बेगूसराय : दिवंगत तेज नारायण लाल की ज्वेलरी दुकान राजलक्ष्मी ज्वेलर्स में गत शुक्रवार को दिनदहाड़े चोरी का मामला पेश हुआ एवं धावा बोलकर नकाबपोश बदमाशों ने करीब 2 किलो सोना समेत एक करोड़ से अधिक जेवरात लूट लिया। लोगों के अनुसार बताया जा रहा है कि फायरिंग करते हुए बदमाश दुकान के अंदर घुसे और उन्होंने एक करोड़ से भी अधिक जेवरात लूटकर एक अलग ही वातावरण तैयार कर दिया।
ज्वेलरी दुकान में चोरी की खबर आग की तरह फैल गई एवं सूचना पाते ही एसपी अवकाश कुमार , सदर एसडीओ ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर अच्छी तरह से जांच पड़ताल भी की। एसपी द्वारा यह बताया जा रहा है कि लगभग 2:30 बजे दिन में दो बाइक से 6 बदमाश आए और उन्होंने फायरिंग करना प्रारंभ कर दिया। इसकी जानकारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्राप्त की गई है एवं उम्मीद की जा रही है कि इस लूट में शामिल होने वाले बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया जाएगा।


ज्वेलरी दुकान के मालिक अनुपम कुमार ने यह बयान दिया है कि लूट में शामिल सभी बदमाश अपने मुंह में कपड़ा बांधकर हेलमेट पहने हुए थे। इसके अलावा दुकान के संचालक सुबोध कुमार ने भी कहा कि बाइक से आए बदमाश फायरिंग करते हुए अचानक अंदर घुस गए एवं 5 मिनट के अंदर जो जो सामान ले सके उन्होंने लेकर पुनः बाइक में सवार होकर चल दिया। घटनास्थल से चार खोखे बरामद भी किए गए। घटना के बाद या देखा जा रहा है कि चारों और दहशत का माहौल फैला हुआ है।
रिपोर्टर- प्रिया बर्णवाल

2 thoughts on “लुटेरों ने ज्वेलरी दुकान से 2 किलो सोने सहित 1 करोड़ रुपए के सामान लूटे, पढ़े पूरी वारदात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.